Wednesday, January 28, 2009

धड़कन

तुम्हारे मानने का तरीका क्या है ,
बता दो मुझे रूठ जाने से पहले
...................................................
तुम्हारी ये सूरत मेरे मन में बसी है,
तुम सा जहाँ में न कोई हसी है
....................................................
खता बन पड़े तो छमा दान देना ,
अकिंचन को नजरों से गिरने न देना
....................................................
उम्मीद करता हूँ पतवार तुम हो ,
किनारा भी तुम हो और मंझधार तुम हो
....................................................
तुम्हारी खुशी ही तो मेरी खुशी है ,
बता दो मुझे ये क्या दिल्लगी है
.....................................................
तुम रूठ के न मुझे छोड़ जाना ,
तुम्हारे हृदय में मेरी धड़कन बसी है
.....................................................
तुम सा जहाँ में न कोई हसी है .................

1 comment: